केजरीवाल पर गिरिराज सिंह का शब्दबाण- 'जनता के पैसे पर इतनी मौज तो मुगलों ने भी नहीं की होगी'
joomla social media module

ई-मॅगज़ीन/E-Magazine

समग्र समाचार सेवा:

4 अप्रैल, नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम के खिलाफ चल रहे मानहानि के केस में वकील की फीस सरकारी खजाने से भरने के मामले में बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला किया है. अब इस मसले पर बिहार बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्‍होंने आप नेता पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, ''कमाल का आदमी है ये तो. दिल्‍ली में, दिल्‍ली की जनता के पैसे पर इतनी मौज तो शायद मुगलों ने भी नहीं की होगी. सब मिलके केजरीवाल को प्रणाम कीजिए.'' 

इस मामले पर बीजेपी ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लिया है. बीजेपी के नेता प्रकाश जावड़ेकर ने आज कहा कि पहले कहते थे कि गाड़ी नहीं लेंगे, बंगला नहीं लेंगे, आप जनता पर वकील का बोझ डालकर उसे लूट रहे हैं. ये केस सीएम या सरकार पर नहीं है. ये निजी केस है, फीस भी उन्हें देनी चाहिए. जनता के पैसे की लूट कतई मंजूर नहीं है.

इस पर कांग्रेस ने भी आप नेता को घेरा है. कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि लगता है अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी जनता के फंड और प्राइवेट फंड में कुछ अंतर नहीं समझते हैं. इस केस में दिल्ली की जनता का पैसा क्यों लगना चाहिए. ये करप्शन नहीं है कि अपने पर्सनल काम के लिए दिल्ली की जनता का पैसा प्रयोग करने की कह रहे हैं.

गौरतलब हो कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर अरविंद केजरीवाल कई डीडीसीए को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे. केजरीवाल के इन आरोपों के बाद अरुण जेटली ने इस मामले में निजी तौर पर केजरीवाल उनपर हमला करने वालों से अपने बयान वापस लेने के लिए कहा और माफी मांगने के लिए कहा. ऐसा न करने पर अरुण जेटली ने इन लोगों पर मानहानि का केस दर्ज करने की बात कही थी. अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं द्वारा ऐसा नहीं करने पर जेटली ने केजरीवाल समेत पार्टी के छह नेताओं पर 10 करोड़ रुपये मानहानि का केस दर्ज किया था.