जिन्नावाले नेताजी भाषण में गिराने-उठाने की बात करते हुए खुद गिर पड़े, देखें वीडियों

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 29अक्टूबर।

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान तीन नवंबर को होनेवाला है। चुनाव से पहले सभी दल अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए रैलियां आयोजित की जा रही हैं और नेतागण के वादे और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसी घटनाएं और वीडियोज भी दिख रहे हैं जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं।
ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो दरभंगा के जाले असेंबली सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ मश्कूर अहम उस्मानी का है.उस्मानी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान एक अजीब-सा हादसा हो गया, जिसका वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल वो एक रैली को संबोधित कर रहे थे और कह रहे थे कि लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और किसको कब गिरा देना है. बस उनके मुंह से ये बात नकली और जिस स्टेज पर वो खड़े थे वो अचानक से धड़ाम हो गया और वो खुद ही नीचे गिर गए।

बता दें कि डॉ. मश्कूर अहमद उस्मानी को कांग्रेस ने टिकट तो दे दिया लेकिन एनडीए के तरफ़ से कई सवाल उठाए जा रहे हैं. मश्कूर अहमद उसमानी पर इलज़ाम है कि उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर लगाई है. हालांकि वो इस पर अपनी सफ़ाई में कहते हैं कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अलावा भी जिन्ना की तस्वीर लगी हुई है जिसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को ख़त भी लिखा था, लेकिन ख़त का कोई जवाब नहीं मिला।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.