चैबट्टाखाल विधानसभा सीट को छोड़ने का प्रश्न ही नहीं होताः सतपाल महाराज

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

सुनील सोनकर

समग्र समाचार सेवा
देहरादून, 11 मार्च।

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत के उत्तराखंड के दसवें मुख्यमंत्री बनने के बाद पौड़ी गढ़वाल संसदीय सीट पर उपचुनाव होना है। वही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को विधायक का चुनाव भी लड़ना है। इसको लेकर पौड़ी गढ़वाल की संसदीय सीट और एक विधानसभा की सीट में उपचुनाव किए जाने हैं।

भारतीय जनता पार्टी को प्रत्याशी का चुनाव करना है, वही एक विधायक की सीट को खाली करवानी है। इसको लेकर सोशल मीडिया में चैबट्टाखाल के विधायक सतपाल महाराज का नाम आगे आ रहा है, जिसमें सतपाल महाराज को पौड़ी गढ़वाल से सांसद का चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए चैबट्टाखाल की सीट खाली करने को कहा जा रहा है।

परंतु इस सब बातों पर विराम लगाते हुए विधायक सतपाल महाराज ने उन सभी बातो को खारिज कर कहा कि उनको फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं लेने जा रहे हैं। वह पौड़ी गढ़वाल की संसदीय सीट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने नवनियुक्त मुख्यमंत्री सिंह रावत को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह उनके साथ मिलकर प्रदेश के विकास को लेकर कार्य करेंगे।

विधायक सतपाल महाराज ने ऐसी सभी खबरों पर विराम लगाते हुए कुछ लोग मनगढ़न्त और औचित्यहीन खबरो को प्रसारित कर रहे है। उन्होने कहा कि चैबट्टाखाल की जनता ने उनको अपार प्यार ओर आर्शिवाद देकर विधायक बनाया है। चैबट्टाखाल विधानसभा सीट को छोड़ने का प्रश्न ही पैदा नहीं होता है। वही विधायक रह कर प्रदेश और चैबट्टाखाल विधानसभा का विकास करने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.