वैक्सीन सर्टिफिकेट – बंगाल में मोदी की बजाय ममता की फोटो होगी

बीजेपी ने कहा- प्रधानमंत्री पद की गरिमा नहीं मान रही तृणमूल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
कोलकाता, 5 जून। छत्तीसगढ के बाद अब बंगाल में भी कोरोना वैक्सीन के सर्टिफिकेट को लेकर सिसायत शुरू हो गई है। बंगाल सरकार ने फैसला लिया है कि तीसरे फेज के वैक्सीनेशन में जो सर्टिफिकेट दिए जाएंगे उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं बल्कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटो होगी।

बंगाल सरकार के इस फैसले पर बीजेपी भड़क गई है। बीजेपी प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस प्रधानमंत्री पद की गरिमा को नहीं मान रही है। वह बंगाल में एक अलग निर्भर देश की तरह बर्ताव कर रही है। तृणमूल यह मानने को तैयार नहीं है कि वे जहां हैं, वह भारत का ही राज्य है।

आपको बताते चले कि तृणमूल ने बंगाल में चुनाव के दौरान भी वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर मोदी की फोटो को लेकर आपत्ति जताई थी। तृणमूल ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की थी। लेकिन अब उसे वैक्सीन सर्टिफिकेट पर ममता की फोटो लगाना गलत नहीं लग रहा है। तृणमूल नेता सौगत रॉय का कहना है कि अगर बीजेपी ऐसा कर सकते हैं तो हमारी तरफ से भी ऐसा किया जा सकता है।

राज्य के आवास मंत्री फिरहद हाकिम ने इस कार्य को उचित ठहराते हुए कहा कि चूंकि केंद्र सरकार 18 से 44 वर्ष तक के लोगों के लिए टीका मुहैया नहीं करा रही है और राज्य सरकार अपना धन खर्च कर रही है इसलिए इस पर मुख्यमंत्री का फोटोग्राफ होगा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.