बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बांडीपोरा के एक गांव में स्कूल के लिए दिए एक करोड़ रुपये

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
जम्मू, 17जून। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार रिल लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी हिरों बनने का कोई मौका नही छोड़ते है। वे हमेशा लोगों की मदद के लिए आगे आते है। एक बार फिर विपदा की इस घड़ी में बॉलीवुड स्टार ने मदद के लिए आगे आए है। जी हां बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इस समय कश्मीर के बांडीपोरा के नीरू गांव का दौरे कर रहे है।
उन्होंने वहां के बच्चों के लिए गांव में ही स्कूल के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये की राशि देने का ऐलान किया इसके साथ ही अक्षय ने यह भी भरोसा दिलाया कि अगर भविष्य में इस स्कूल की हालत को सुधारने में और अधिक पैसों की जरूरत होगी तो वह भी वे करने को तैयार है।
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज यानि वीरवार को दोपहर 12 बजे के उपरांत सेना के हेलिकॉप्टर से उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिला में एलओसी के समीप स्थित गुरेट घाटी के दूरदराज के गांव तुलेल में पहुंचे। इस दौरान वहां पर मौजूद सेना और बीएसएफ के जवानों ने उनका काफी गर्मजोशी से स्वागत किया। अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ का आभार जताया।
बता दें कि यहां अक्षय कुमार ने सैनिको के साथ बहुत इन्जॉय भी किया। कुछ सेना के जवानों ने तो डांस के मामले में अक्षय कुमार को काफी टक्कर दी।
इस दौरान उन्होंने नीरु गांव का दौरा किया और बच्चों से बातचीत पर पता चला कि इस क्षेत्र में पढ़ाई के लिए कोई भी स्कूली इमारत नहीं है। ऐसे में उन्होंने तुरंत स्कूल निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए की राशि देने का एलान किया। अक्षय की इस दरियादिली का वहां पर मौजूद लोगों, सेना और बीएसएफ के जवानों ने स्वागत किया।
अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ के अधिकारियों को सीमाओं की सुरक्षा करने के लिए उन्हें सेल्यूट करते हुए कहा कि हम सभी इन वीर जवानों की बदौलत अपने घरों में चैन की नींद सोते हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.