पंजाब कांग्रेस में बगावत से राजनीति में भूचाल, हरीश रावत से मिलने देहरादून रवाना हुए मंत्री व विधायक

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
चंडीगढ़, 25अगस्त। पंजाब कांग्रेस में बगावत के सूर इतनी तेज हो चुके है कि अब राज्य में राज्य की राजनीति में भूचाल आ चुका है। कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा समेत कुछ अन्य नेताओं ने खुलेआम कैप्टन को हटाए जाने की मांग की शुरू कर दी। अब यहां सियासत इतनी तेज हो चुकी है कि पंजाब के कुछ विधायकों ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की तरफ कुच कर दिया है क्योंकि राज्य प्रभारी हरीश रावत इस समय देहरादून में हैं।
जानकारी के अनुसार पार्टी के 7 नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को हटाने की मांग को लेकर आज देहरादून में राज्य के प्रभारी नेता हरीश रावत के साथ बैठक करेगा। कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, कैबिनेट मंत्री तृप्त राजेंद्र सिंह बाजवा, कैबिनेट मंत्री चरनजीत चन्नी, कैबिनेट मंत्री सुख सरकारिया, विधायक कुलबीर जीरा, विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा, विधायक सुरजीत धीमान चंडीगढ़ से देहरादून रवाना हुए हैं।

इससे पहले मंगलवार को पंजाब के कैबिनेट मंत्री तृप्त सिंह बाजवा के घर पर इन नेताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री के पद से हटाने के लिए मंगलवार को मीटिंग की थी, बैठक में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल हुए थे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.