रेव पार्टी केस में शाहरुख के बेटे समेत 8 लोगों से पूछताछ कर रही एनसीबी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

NCB interrogating 8 people including Shahrukh’s son in Rave Party case एनसीबी यानी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज जहाज में चल रही ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़ किया है। एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 8 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी ने मशहूर अभिनेता शाहरुख खाने के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की है।

मुंबई एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि मुंबई तट पर रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों, जिनमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल हैं, से पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों की मानें तो गुप्त सूचना के आधार पर कि एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया।

इससे पहले एक अधिकारी ने बताया था कि एनसीबी ने आठ से 10 लोगों को हिरासत में लिया है। उन्हें दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय लाया गया और आज सुबह से ही पूछताछ जारी है। एनसीबी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर पत्रकारों से बात करते हुए वानखेड़े ने कहा, ‘हमने कुछ लोगों को पकड़ा है और जांच जारी है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।’

गुप्ता सूचना मिलने के बाद एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए और मुंबई से रवाना हो गए। जहाज जैसे ही समुद्र के बीचों-बीच पहुंचा, तभी रेव पार्टी शुरू हुई। इसके बाद एनसीबी के अधिकारी एक्शन में आ गए और सात घंटे तक छापेमारी जारी रही। माना जा रहा है कि इस रेव पार्टी के पीछ दिल्ली की किसी कंपनी का हाथ था।

क्या बरामद हुआ
सात घंटे लंबी चली छापेमारी के दौरान एनसीबी अधिकारियों को 4 तरह के ड्रग्स मिले। इनमें MDMA, मेफेड्रोन, कोकीन और हशीश शामिल हैं। हालांकि, अभी भी छानबीन जारी है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.