बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज आवेश खान को भारतीय दल में नेट गेंदबाज के रूप में किया शामिल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 12 अक्टूबर। टी20 विश्‍व कप 2021 में भारत का अभियान आईपीएल 2021 के फाइनल के तुरंत बाद शुरू हो जाएगा. भारत को ऑस्‍ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेलने हैं. इससे पहले अब यह सूचना आ रही है कि बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज आवेश खान को भारतीय दल में नेट गेंदबाज के रूप में शामिल कर लिया है।

इससे पहले क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज ने दावा किया है कि वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल और शिवम मावी को भारतीय टीम के बायो-बबल में जगह दी जा सकती है. अब न्‍यूज एजेंसी पीटीआई ने दावा किया है कि कश्मीर के तूफानी तेज गेंदबाज उमरान मलिक के बाद चौबीस साल के आवेश दूसरे तेज गेंदबाज हैं जिसे टीम से जुड़ने को कहा गया है।

विश्व कप शुरू होने तक इस तेज गेंदबाज को स्टैंडबाई खिलाड़ियों की सूची में जगह मिल सकती है. भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

चयन समिति के करीबी बीसीसीआई के एक सूत्र ने जानकारी दी है कि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने आवेश को भी टीम के साथ जोड़ने का फैसला किया है। अभी वह नेट गेंदबाज के रूप में शामिल होगा लेकिन अगर टीम प्रबंधन को लगता है तो उसे मुख्य खिलाड़ियों में शामिल किया जा सकता है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.