जेएनयू : फिर भड़की हिंसा, ABVP और लेफ्ट के छात्रों के बीच मारपीट, कई घायल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 15 नवंबर। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में वामपंथी छात्रों और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इस बाबत एबीवीपी का दावा है कि रविवार देर रात मारपीट हुई. इस हिंसा में एबीवीपी के कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हुए हैं. इस मामले पर जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की छात्र नेता आइशी घोष ने इस बाब एबीवीपी पर इस हमले का आरोप लगाया है

एबीवीपी के मुाबिक जेएनयू के छात्र एक्टिविटी रूम में उनकी बैठक हो रही थी. इसी के विरोध में रविवार रात 9. 45 बजे लेफ्ट विंग के छात्र वहां पहुंच गए और एबीवीपी की बैठक का विरोध करने के बाद मारपीट करने लगे. एबीवीपी द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि इस मारपीट में एबीवीपी के कई छात्र घायल हो गए हैं जिन्हें एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायलों में एक महिला छात्र भी शामिल है.

आइशी घोष ने इस हमले के मद्देनजर एबीवीपी पर आरोप लगाते हुए एक बयान जारी किया है. आइशी का कहना है कि कि एबीवीपी के गुंडो ने जेएनयू में आज हिंसा फैलाई है. बार बार इन अपराधियों ने छाभों पर हिंसा की है और कैंपस में लोकतंत्र को बाधित किया है. क्या जेएनयू प्रशासन इसपर चुप रहेगा. बता दें कि इस मामले पर आइशी ने घायलों की तस्वीर भी शेयर की है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.