खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने देश के युवाओं से 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव पर पीएम मोदी के संबोधन के लिए मांगे सुझाव

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 10जनवरी। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने देश के युवाओं से 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव पर पीएम मोदी के संबोधन के लिए सुझाव आमंत्रित किए है। खेल मंत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर देश के युवाओं से आग्रह करते हुए लिखा कि मेरे युवा दोस्तों, क्या आपके पास एक अच्छा विचार है जिसके बारे में आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से बात करना चाहते हैं?
उन्होंने आगे लिखा कि 12 जनवरी 2022 को 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में पीएम मोदी के भाषण के लिए अपने विचार साझा करें।
बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की 159वीं जयंती के अवसर पर 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे साथ ही वे देश के युवाओं को संबोधित करेंगे।
इस अवसर पर देश भर के युवा प्रधानमंत्री के भाषण के लिए सुझाव और नवीन विचार साझा कर सकते हैं।
इस कार्यक्रम में भारत के हर जिले का प्रतिनिधित्व करने वाले युवा भाग लेंगे, राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्देश्य युवा नागरिकों को राष्ट्र-निर्माण की दिशा में प्रेरित करना, प्रज्वलित करना, एकजुट करना और सक्रिय करना है, ताकि हमारे जनसांख्यिकीय लाभांश की वास्तविक क्षमता को उजागर किया जा सके।
महोत्सव का उद्देश्य सहस्राब्दियों के दिमाग को प्रज्वलित करना और ईंधन देना है और एक युवा-नेतृत्व का एक पोस्ट COVID टेम्पलेट बनाना है और सबसे महत्वपूर्ण रूप से दुनिया के लिए एक प्रामाणिक भारतीय नेतृत्व रणनीति तैयार करना है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.