‘मेरे सुपरहीरो, आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे’: विराट कोहली को लेकर मोहम्मद सिराज का इमोशनल पोस्ट

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 18जनवरी। विराट कोहली की कप्तानी में डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज ने इस भारतीय दिग्गज के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर भावुक पोस्ट लिखकर कहा कि उनके लिए कोहली ही हमेशा कप्तान रहेंगे। सिराज इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कोहली की कप्तानी में खेल चुके हैं

कोहली द्वारा टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद मंगलवार को 27 साल के सिराज ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक संदेश पोस्ट किया। सिराज ने लिखा, “मेरे सुपरहीरो के लिए, मैं आपसे मिले समर्थन और प्रोत्साहन के लिए पर्याप्त रूप से आभारी नहीं हो सकता। आप हमेशा मेरे मार्गदर्शक बड़े भाई रहे हैं। इतने सालों तक मुझ पर विश्वास करने के लिए और मेरे सबसे बुरे में भी मुझमें अच्छाई देखने के लिए धन्यवाद। आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।”

सिराज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में शुरुआती टेस्ट का हिस्सा थे। उस मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए, जिससे भारत ने घरेलू टीम को 113 रनों से हराया था।

जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट के पहले दिन उन्हें चोट लग गई थी, जिसमें भारत को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। कोहली अब 19 जनवरी से पार्ल में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.