आगरा में पड़ोसियों से परेशान परिवार करना चाहता है पलायन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा

आगरा, 11 मई। आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में समुदाय विशेष के पड़ोसियों द्वारा आए दिन झगड़ा कर परेशान किए जाने से तंग आकर एक परिवार ने अपने दरवाजे पर ‘घर बिकाऊ है’ के पोस्टर लगा दिए हैं। पीड़ित परिवार पलायन करना चाहता है लेकिन उसका मकान भी पड़ोसी बिकने नहीं दे रहे हैं। पीड़ित ने आलाधिकारियों से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

केके नगर में शिवाकुंज गली नंबर-9 निवासी रंजना भदौरिया यहां एक निजी अस्पताल में नौकरी करती हैं। उनके पति विनोद प्राइवेट नौकरी करते हैं। तीन बेटे अभिषेक, प्रशांत और शिवांकर भी प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवार ने पांच साल पहले अपनी जमापूंजी लगाकर मकान बनवाया था।

पड़ोसी घर पर करना चाहते हैं कब्जा

पीड़ित का आरोप है कि पड़ोसी उनके घर पर कब्जा करने की नियत रखते हैं। रोजाना घर से निकलने पर कभी सड़क पर पानी फैला देते हैं तो कभी घर के बाहर से ईंट और अन्य सामान जबरन उठा ले जाते हैं। बिना बात के झगड़ा होता है और फिर आरोपी बच्चों पर गलत आरोप लगाने लगते हैं। पीड़िता ने बताया कि बीती 4 मई को मेरे और पति विनोद के साथ मारपीट की गई थी। शिकायत पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

छह बार लॉकअप हो आया बेटानहीं हो रही शादी

पीड़िता रंजना के अनुसार, उनका छोटा बेटा शिवांकर ही उन्हें अस्पताल से लाता और ले जाता है। बच्चों के जाने पर डर लगा रहता है। झगड़ों में अब तक छह बार बेटा लॉकअप में बंद हो चुका है। कोई बच्चों का रिश्ता लेकर आता है तो यह लोग जान बूझकर माहौल बिगाड़ देते हैं और संबंध नहीं हो पाता है। इनके मकान भी कब्जा किए हुए हैं और इनके पास कोई कागज नहीं है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों में चार दिन पहले विवाद हुआ था। मामले की जांच की जा रही है। मकान पर बिकाऊ की तख्ती परिवार ने ही लगाई थी। मामले में उचित विधिक कार्रवाई की जाएगी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.