भूल भुलैया 2′ बॉक्स ऑफिस पर दिखाया कमाल, दो दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
मुंबई, 22मई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की जबरदस्त ओपनिंग के बाद फिल्म लगातार कमाई के मामले में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर रही है. पहले दिन 14 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के दूसरे दिन की कमाई का आकड़ा भी सामने आ गया है. कार्तिक आर्यन के करियर की यह पहली फिल्म है जिसने 14 करोड़ से अधिक की ओपनिंग की हो. इसके साथ ही फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वीकेंड पर भारी संख्या में लोग सिनेमाघरों में हॉरर और कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से आगे बढ़ रही है. फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के मामले में उछाल मारी और 18 करोड़ रुपए से अधिक अर्जित किए जिससे इसकी कुल दो दिन की कमाई 32.45 करोड़ रुपए हो गई है. फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद अनीस बज्मी की फिल्म को 2022 में सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड ओपनर मूवी बन गई है।

रविवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि फिल्म 50+ करोड़ ओपनिंग वीकेंड के लिए तैयार है और जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेना चाहिए. उन्होंने लिखा, ‘भूल भुलैया 2 ने दो दिनों में गेंद को पार्क के बाहर हिट कर दिया है. फिल्म परिवार के साथ-साथ यंग जनरेशन में भी काफी पसंद की जा रही है. वीकेंड पर फिल्म 55 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है, और जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर सकती है. ‘भूल भुलैया 2′ ने शुक्रवार को 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़ रुपए की कमाई की जिसका कुल कलेक्शन 32.45 करोड़ रुपर पर पहुंच गया है।’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.