कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का दावा, नरोत्तम मिश्रा को सीएम नही बनाए जानें पर ब्राह्मण समाज में रोष

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
ग्वालियर, 24मई। ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने दावा किया है कि नरोत्तम मिश्रा को सीएम नही बनाए जानें पर ब्राह्मण समाज में रोष व्याप्त है। ब्राह्मण समाज के एक कार्यक्रम में उन्होंने प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ अन्याय हो रहा है।
उनमें क्षमता, योग्यता और अनुभव सभी है, भाजपा को उन्हें मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। उससे पहले ब्राह्मण समाज एक कार्यक्रम के मंच से कांग्रेस विधायक ने उन्हें DGP, गृहमंत्री के साथ मुख्यमंत्री बताया।
प्रवीण पाठक ने कहा कि जोडताड़ करके सरकार नरोत्तम मिश्रा ने बनवाई है पर उन्हें पार्टी ने मुख्यमंत्री नहीं बनाया। भाजपा में उनके साथ अन्याय हो रहा है। जोड़-तोड़ करके सरकार उन्होंने बनाई। लेकिन, हालत यह है कि पेड़ किसी ने लगाया और फल कोई और खा रहा है। फल भी उसे ही खाने चाहिए जिसने पेड़ लगाया।

उन्होनें कहा कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की योग्यता की कोई कमी नहीं, उनमें हर वह क्षमताएं जो एक मुख्यमंत्री में होती हैं। लेकिन, उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया जा रहा, इससे ब्राह्मण समाज में भाजपा के खिलाफ नाराजगी है।
प्रवीण पाठक इससे पहले भी गृहमंत्री की तारीफ में कसीदे काढ़ चुके हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि ऐसा विद्वान नेता पूरे मध्यप्रदेश में नहीं है।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.