जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी, मची अफरा-तफरी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 4जुलाई। दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर आज सुबह यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने ट्वीट कर बताया कि केंद्रीय सचिवालय से तक कुछ समय के लिए मेट्रो परिचालन प्रभावित रहा. दरअसल, जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर एक महिला यात्री मेट्रो के आगे कूद गई. चलती हुई मेट्रो के आगे कूदने से महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. महिला को सफदरजंग अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. महिला कहां की रहने वाली है इसकी जानकारी भी नहीं मिल पायी है. उसकी पहचान की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ट्रैक पर महिला के कूदने की वजह से कुछ समय के लिए मेट्रो सेवा बाधित रही. मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों की इससे परेशानी हुई और उन्हें काफी देर तक इंतजार करना पड़ा. बताया जा रहा है कि ट्रेन हुडा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी. इसी दौरान एक महिला जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर प्लेटफॉर्म से ट्रेन के आगे कूद गई. डीएमआरसी ने सुबह करीब 11:20 बजे ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

डीएमआरसी ने करीब 11:30 बजे ट्वीट कर बताया कि मेट्रो परिचालन सामान्य हो गया है. सभी लाइनों पर मेट्रो का परिचालन सामान्य तरीके से किया जा रहा है. बता दें कि येलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली और गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है. इस लाइन पर सुबह और शाम काफी भीड़ होती है. नौकरी पेशा लोगों के लिए मेट्रो लाइफ लाइन जैसी है. लाखों लोग रोजाना मेट्रो से सफर करते हैं. दिल्ली मेट्रो नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद को भी जोड़ती है. इन शहरों में मेट्रो से लोग बड़ी संख्या में सफर करते हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.