NBCC के पूर्व अधिकारी के घर पर आयकर विभाग ने मारा छापा, करोड़ों रुपये कैश और ज्वेलरी बरामद

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नोएडा, 9जुलाई। दिल्ली से सटे नोएडा में आयकर विभाग ने एनबीसीसी (NBCC) के पूर्व अधिकारी डीके मित्तल के आवास पर छापेमारी की है. ये छापेमारी सेक्टर-19 में की गई है. डीके मित्तल के आवास से आयकर विभाग ने दो करोड़ रुपये से ज्यादा कैश और आभूषण बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स विभाग की टीम शुक्रवार से ही एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल के आवास पर छापेमारी कर रही है. टीम ने पैसे गिनने के लिए कई मशीनें भी मंगवाई है. पुलिस की मौजूदगी में पैसे की गिनती की जा रही है.

बता दें के एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल नोएडा के सेक्टर 19 के ए ब्लॉक में परिवार के साथ रहते हैं. उनके पास से बरामद किए गए जब्त कर लिए गए हैं. डीके मित्तल के पास करोड़ों रुपये कहां से आए इसकी जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि डीके मित्तल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई की टीम जब रात में छापेमारी की तो भारी मात्रा में रुपये मिले. जब टीम ने उनसे पैसे के स्रोत के बारे में जानकारी मांगी तो वे दे नहीं सके. इस पर इनकम टैक्स विभाग को जानकारी दी गई. सूत्रों का कहना है कि पैसे गिनने का काम अभी भी जारी है. छापेमारी के दौरान करोड़ों रुपये की संपत्तियों के पेपर भी मिलने की सूचना है हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.