बीजेपी नेता इमरती देवी और कांग्रेस विधायक से हुई तीखी बहस, कैमरे में कैद हुई तू-तू-मैं-मैं

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल, 11सितंबर। मध्य प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक इमरती देवी और कांग्रेस विधायक सुरेश राजे एक-दूसरे से भिड़ गए. चिर प्रतिद्वंद्वी दोनों नेताओं के बीच तू-तू मैं-मैं का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों नेताओं के बीच विवाद नगर निकाय चुनाव में पार्षदों की खरीद-फरोख्त के आरोप के बाद हुआ. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता इमरती देवी और विधायक सुरेश राजे ने एक-दूसरे पर पार्षदों को खरीदने-बेचने का आरोप लगाया. वीडियो में सुना जा रहा है कि इमरती देवी कह रही हैं कि डबरा में हमारे 7 पार्षद थे कांग्रेस के 10 पार्षद थे. हमने अध्यक्ष बनाया. वहीं, कांग्रेस विधायक का कहना है कि उनके पास 10 पार्षद थे अध्यक्ष हमारा बनना चाहिए था लेकिन पार्षदों की खरीद-फरोख्त हुई.

दोनों नेताओ के बीच तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि कांग्रेस विधायक इमरती देवी से कह रहे हैं कि तुमने पार्षद खरीदे हैं. इस पर इमरती देवी कह रही हैं कि तुमने बेचा है. इस पर कांग्रेस विधायक सुरेश राजे भड़ गए और कहा कि यह आरोप कैसे लगाया. मैने कब पार्षद बेचे. किसको बेचे. जिसको पार्षद बेचे उसका नाम बताओ. पास में मौजूद लोगों ने दोनों नेताओं को वहां से हटाकर मामला शांत कराया.
मिली जानकारी के अनुसार डबरा के सहराई गांव में भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा खंडित होने के बाद गांव भीड़ जमा हो गई थी. इस मौके पर डबरा से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे समर्थकों के साथ पहुंच गए. इस बीच पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता इमरती देवी भी मौके पर पहुंच गई. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच जमकर बहसबाजी हुई. बता दें कि प्रदेश में भी हाल में ही नगर निकाय चुनाव हुए थे. निकाय चुनाव में जीते पार्षदों की खरीद-फरोख्त का आरोप दोनों नेता एक-दूसरे पर लगाया है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.