मंत्री लेसी सिंह और जेडीयू विधायक बीमा भारती में हुई तीखी बहस, जेडीयू नेता ने भेजा मानहानि का नोटिस

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 12सितंबर। बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन सरकार में जनता दल-युनाइटेड (जेडीयू) कोटे की मंत्री लेसी सिंह और पार्टी की विधायक बीमा भारती फिर से आमने-सामने आ गई हैं. मामला भले पुराना हो, लेकिन मंत्री लेसी सिंह के बीमा भारती को मानहानि नोटिस भेजने के बाद भारती भड़क गई हैं. बीमा भारती ने हाल ही में आरोप लगाया था कि मंत्री लेसी सिंह हत्याओं और जबरन वसूली में शामिल थीं. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंत्री का पक्ष लेते हुए बीमा भारती को हड़काया भी था. मंत्री द्वारा मानहानि का नोटिस मिलने के बाद विधायक बीमा भारती ने लेसी सिंह के खिलाफ फिर से निशाना साधा है. उन्होंने अपने पुराने बयानो पर कायम रहने की बात करते हुए कहा, “मैंने जो कुछ भी कहा उसमें कुछ भी गलत नहीं था.”
उन्होंने कहा कि वे कानूनी नोटिस का जवाब देंगी. उन्होंने कहा, “मंत्री लेसी सिंह का एक मामले में मेरे पास साक्ष्य है.”
विधायक ने लेसी सिंह के खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की. वैसे, पिछले दिनों भी जब जेडीयू की ये दोनों महिला नेता आमने सामने आई थीं, तब मुख्यमंत्री ने सिंह का पक्ष लेते हुए उन्हे मंत्री बनाए जाने को उचित ठहराया था.
इधर, जेडीयू के भीतर मचे घमासान में भाजपा भी कूद गई है और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा पहले लगाए गए आरोपों पर जवाब मांग रहा है. तेजस्वी ने विपक्ष के नेता रहते लेसी सिंह पर हत्या का आरोप लगाया था. भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट किया और कहा कि नीतीश कुमार लेसी सिंह के बचाव में आए थे, जब बीमा भारती ने उन पर आरोप लगाए थे. नीतीश कुमार ने तब बीमा भारती का अपमान भी किया था. नीतीश कुमार को तेजस्वी द्वारा लगाए गए पहले के आरोपों का जवाब देना चाहिए, जिन्होंने एक बार लेसी सिंह को हत्या की आरोपी और सीएम की चहेती बताया था.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.