अमानतुल्लाह खान की बचाव में उतरे आप नेता बोले- ACB को छापेमारी के दौरान मिली डायरी से होगा खुलासा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 17सितंबर।आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां कल हुई छापेमारी में एंटी करप्शन ब्रांच को कुछ डायरियां भी बरामद हुई थी. बरामद हुई डायरियों में पैसों के लेन देन का डिटेल मिली है. एसीबी अब हर एक डायरी एंट्री की जांच करेगी. बताते चलें कि आज सिविल लाइन थाने से करीब एक बजे अमानतुल्ला खान को निकाला जाएगा, फिर राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा. रात में अमानतउल्ला खान का मेडिकल भी कराया गया था. खान की गिरफ्तारी के बाद मनीष सिसोदिया ने उनका बचाव किया है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, पर कोर्ट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है. इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली. कुछ नही मिला. फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की. सिसोदिया ने कहा कि अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है. AAP के हर एक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है.

ACB ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के सहयोगियों के चार अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर एक बंदूक, जिंदा कारतूस और नकदी बरामद की. सूत्रों ने बताया कि अमानतुल्ला का सहयोगी छापेमारी में जब्त बंदूक का लाइसेंस पेश करने में विफल रहा. सूत्र ने कहा, “अमानतुल्ला के एक सहयोगी हामिद अली के परिसर से बंदूक, जिंदा कारतूस और 12 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है.” जांच में शामिल होने के लिए गुरुवार को एसीबी द्वारा अमानतुल्ला को तलब किया गया था.सूत्रों ने कहा कि मामला वक्फ बोर्ड में कथित भ्रष्टाचार से जुड़ा है. चूंकि अमानतुल्लाह बोर्ड के अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्हें मामले में आरोपी बनाया गया था.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.