डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को फिर मिली 40 दिनों की पैरोल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
रोहतक, 14अक्टूबर। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर से पैरोल मिली है. रोहतक की जेल में बंद गुरमीत को 40 दिनों की पैरोल मिली है. गुरमीत रामरहीम को राजस्थान स्थित आश्रम में ले जाया जा सकता है. गुरमीत रहीम को पहले भी कई बार पैरोल मिल चुकी है. जानकारी के मुताबिक पैरोल के दौरान राम रहीम यूपी के बागपत आश्रम में रहेगा. हालांकि राम रहीम सिरसा आश्रम आना चाहता था लेकिन सरकार इसके लिए राजी नहीं हुई.

इससे पहले राम रहीम को फरवरी 2022 और जून 2022 में पैरोल मिली थी. अब तक राम रहीम को 51 दिन की छुट्‌टी मिल चुकी है. पहले वह गुरुग्राम के आश्रम में रहा था. इसके बाद वह यूपी के बागपत में 30 दिन रहा. इस दौरान उसने अपने सत्संग के वीडियो भी जारी किए थे.
हरियाणा के जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने भी राम रहीम के पैरोल पर जेल से बाहर आने की पुष्टि की. रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि राम रहीम के परिजनों ने पैरोल की अर्जी लगाई थी. मंत्री ने कहा कि पैरोल लेना कैदी का अधिकार होता है. कानून के मुताबिक ही राम रहीम को पैरोल मिला है. बता दें कि 2017 में साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम 20 साल की जेल में सजा काट रहा है. वह रोहतक की सुनारिया जेल में बंद था. इसी साल पंजाब चुनाव से पहले राम रहीम को 21 दिन की फरलो मिली थी.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.