योगी सरकार में लखनऊ में वी.एफ.एस. ग्‍लोबल वीज़ा एप्‍लीकेशन केंद्र की हुई शुरूआत

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 4 फरवरी।अब उत्तर प्रदेश के लोगों को विदेश जाने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है और न ही भागादौड़ी करने की जरूरत पड़ने वाली है. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के लोगों को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि शनिवार को राजधानी लखनऊ में वीएफएस ग्लोबल वीजा एप्लिकेशन सेंटर की शुरूआत होने वाली है, जिसका उद्घाटन खुद सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को वीएफएस ग्लोबल वीज़ा एप्लिकेशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे. इस सेंटर के उद्घाटन से वीजा के लिए लोगों को बड़ी राहत मिलने वाली है, क्योंकि इससे पहले वीजा अप्लाई कराने के लिए आम जनता को दिल्ली की भागादौड़ करनी पड़ती थी और साथ ही कई प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था. इस वीजा एप्लिकेशन सेंटर से लोगों को सभी समस्याओं का समाधान मिलने वाला है. 9 फरवरी से कई देशों के लिए वीजा एप्लिकेशन स्वीकार हो जाएंगे, जिसके बाद आप आसानी से वीजा के लिए अप्लाई कर सकेंगे.

9 फरवरी से कईं देशों के वीजा एप्लिकेशन शुरू
बता दें कि वीएफएस ग्लोबल वीजा एप्लिकेशन सेंटर का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने आवास, कालिदास मार्ग से सुबह 11 बजे करेंगे. इसी के साथ इस मौके पर सरोजिनी नगर विधानसभा के विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ,भी मौजूद रहेंगे. वीजा एप्लिकेशन सेंटर के उद्घाटन के साथ 9 फरवरी से यहां इटली ,सऊदी अरब , हंगरी , जर्मनी,नीदरलैंड, क्रोएशिया ,ऑस्ट्रेलिया ,चेक गणराज्य, पुर्तगाल, स्विजरलैंड ,सहित कई देशों के वीजा एप्लिकेशन स्वीकार होने शुरू हो जाएंगे, जिससे उत्तर प्रदेश की जनता को भागादौड़ी से राहत मिलने वाली है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.