कुमार विश्‍वास ने RSSको बताया अनपढ़, BJP ने दे डाली नसीहत, बोली ‘कथा करने आए हो कथा करो’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली , 23फरवरी।उज्जैन के कालिदास अकादमी में चल रही तीन दिवसीय कार्यक्रम ‘अपने-अपने राम’ विषय पर भगवान श्रीराम कथा के लिए कुमार विश्वास पहुंचे थे. श्रीराम कथा के दौरान कुमार ने आरएसएस और वामपंथियों पर टिप्पणी कर दी जिस पर वहां मौजूद लोगों ने खूब ठहाके लगाए. इस टिप्पणी के बाद बीजेपी आगबबूला हो गई और कुमार विश्वास को नसीहत दे डाली. कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम बड़े मंत्री, विधायक और पदाधिकारी मौजूद थे.कुमार विश्वास की रामकथा को लेकर बीजेपी ने उनपर हमला बोला और कहा है कि कथा करने आए हो कथा करो, प्रमाण पत्र मत बांटो. दरअसल कथा के दौरान विश्वास ने एक प्रसंग का जिक्र करते हुए कहा इस देश में दो ही लोगों का झगड़ा चल रहा है. एक वामपंथी हैं जो कुपढ़ हैं उन्होंने पढ़ा सब है लेकीन गलत पढ़ा है..

बता दें ,कुमार विश्वास ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए कहा कि यह 3-4 साल पुरानी बात होगी जब बजट आने वाला था. मैं अपने घर के स्टूडियो में खड़ा था. एक बच्चा जो कि हमारे साथ काम करता है वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में भी काम करता है. उसने अपना मोबाइल ऑन कर लिया और बोला भैया बजट आ रहा है कैसा आना चाहिए. मैने कहा कि तुमने तो राम राज्य की सरकार बनाई है, बजट भी राम राज्य वाला ही आना चाहिए. इस पर वो बोला राम राज्य में बजट कहां होता था. बकौल कुमार विश्‍वास, मैने कहा के समस्या तुम्हारी यही है कि वामपंथी तो कुपढ़ हैं और तुम अनपढ़. इस देश में दो ही लोगों का झगड़ा चल रहा है एक वामपंथी है जो कि कुपढ़ है. उन्होंने सब पढ़ा है, लेकिन गलत पढ़ा है. दूसरे ये वाले है जिन्होंने पढ़ा ही नहीं है. ये सिर्फ बोलते हैं कि हमारे वेदों में यह लिखा है, मगर देखे नहीं है कैसे हैं…भाई पढ़ भी लो.

बीजेपी ने मामले में दी नसीहत
कुमार विश्वास के द्वारा आरएसएस पर की गई टिप्पणी के बाद बीजेपी आगबबूला हो गई और कुमार विश्वास को नसीहत दे डाली. बयान वायरल होने के बाद बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कुमार विश्वास को नसीहत देते हुए कहा कि, तुन्हारा स्वागत करने आना पड़ेगा, उज्जैन में कथा करने आए हो कथा करो. प्रमाणपत्र मत बांटो श्रीमान. कथा के लिए बुलाया गया वह छोड़ बाकी सब करेंगे. अधूरे पढ़े लिखे लोग आपसे तो हमारे कथित अनपढ़ कई गुना ज्यादा अच्छे है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.