प्रयागराज : एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के मुरीद हुए लोग, ट्रेंड करने लगा ‘योगी द ग्रेट’ ‘मिट्टी में मिला देंगे’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
लखनऊ, 7 मार्च ।उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने उमेश पाल पर पहली गोली बरसाने वाले आरोपी विजय चौधरी उर्फ उस्मान और अरबाज को एनकाउंटर में मार गिराया है।नेहरू पार्क के पास हुए एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर लोग अरबाज का वीडियो शेयर करते हुए कई तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। यह एनकाउंटर सोशल मीडिया में ट्रेंड कर गया। तमाम लोगों ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा हाल में ही अपराधियों को लेकर दिए गए बयान का जिक्र भी किया। लोगों ने कमेंट किया कि बाबा ने कहा था न, मिट्टी में मिला देंगे। शाम तक ही नेहरू पार्क पर 5510 ट्वीट आ गए, जबकि उमेश हत्याकांड पर तकरीबन 44 हजार ट्वीट अब तक आ चुके हैं।

सोशल मीडिया के टॉप फाइव में यह ट्रेंड शामिल रहा। दोपहर तक यह टॉप टेंड में शामिल था। भाजपा नेता शलभमणि त्रिपाठी ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ मिट्टी मिलाने का अभियान’ शुरू, उमेश पाल का एक हत्यारा अरबाज़ पुलिस मुठभेड़ में ढेर, जय हो। इसी तरह हर्ष वर्धन त्रिपाठी नाम के यूजर ने लिखा कि योगी जी ने कहा था कि मिट्टी में मिला दूंगा। सैयद रिजवान अहमद नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि बाबा जी के कथन अनुसार एकदम सही हुआ है।

बाबा ने मिट्टी में मिला दिया। वहीं मनोज नाम के ट्विटर यूजर द्वारा कमेंट किया गया- ‘बाबाजी का अद्भुत खेल, ना गिरफ्तारी ना अदालत और ना ही जेल, प्रभु से सीधे मिला दिया’। हेमेंद्र त्रिपाठी ने ट्वीट कर लिखा मिट्टी मिलन समारोह। डा. प्राची साधवी ने लिखा विश्वास रखिए यह सिर्फ शुरूआत है, क्योंकि यूपी में बाबा है।

इसी तरह आशुतोष मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘यूपी में बाबा ने बता दिया कि मिट्टी में कैसे मिलाया जाता है’। चंद्रेश सिंह नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि ‘मिट्टी मिलन अभियान शुरू हो गया है’। इसी तरह के सैकड़ों कमेंट सोशल मीडिया में लोगों ने कहे। कुछ लोगों ने सदन में सीएम योगी के मिट्टी में मिलाने वाले बयान के वीडियो के साथ अरबाज को अस्पताल ले जाने वाले वीडियो को भी शेयर किया।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.