बिहार में हो रही राजनीतिक बयानबाजी के बीच सुशील मोदी का बड़ा दावा ‘लालू परिवार को कोई नहीं बचा सकता’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना ,11 मार्च।आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर ईडी की कार्रवाई इन दिनों सुर्खियों में है. इसको लेकर बिहार खूब राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. इसको लेकर बीजेपी और महागठबंधन आमने-सामने हो गई है. वहीं, इस मुद्दे पर पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने शनिवार को ईडी की कार्रवाई को लेकर लालू परिवार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव और उनके परिवार को कोई नहीं बचा सकता. सीबीआई के पास पुख्ता सबूत हैं.

नीतीश कुमार पर लालू यादव जेल गए- सुशील मोदी
सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार आसानी से बदल जाते हैं. उन्हें लगता है कि लालू यादव और कांग्रेस को समर्थन देकर उन्हें प्रधानमंत्री का पद मिल सकता है, तो उन्हें बस ये लगता है. वहीं, उन्होंने लालू यादव पर ईडी की कार्रवाई पर सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार और ललन सिंह के बोलने से ही तो लालू यादव जेल गए. आज लालू यादव चार मामलों में सजायाफ्ता हैं तो इसके जिम्मेवार नीतीश कुमार ही हैं. आज भले ही ये लोग बदल जाए और लालू यादव के पक्ष में खड़े हो जाए.

‘2024 में हम देख लेंगे कि महागठबंधन की क्या ताकत है’
2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार को लेकर दिए गए महागठबंधन के बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि अभी बिहार में तीन सीटों पर उपचुनाव हुए थे जिसमें बीजेपी दो सीटों पर जीत गई और एक सीट पर किसी पार्टी की जीत नहीं हुई वो अनंत सिंह की जीत थी. सात दल मिलकर चुनाव लड़े इसके बाद भी बीजेपी को दो सीटों पर महागठबंधन नहीं हारा पाई. 2024 में हम देख लेंगे कि महागठबंधन की क्या ताकत है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.