‘पहली बार देख रहा हूं कि कोई अपनी ही पार्टी के विधायकों और सांसदों की आलोचना कर रहा है’:सचिन पायलट

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
जयपुर, 9मई। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक बार फिर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उनका कहना है कि अब उन्हें समझ में आ रहा है कि आखिर क्यों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. आज यानी मंगलवार 9 मई को मीडिया को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा, धौलपुर में अशोक गहलौत जो जो भाषण दिया, उससे लगता है कि जैसे उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं वसुंधरा राजे सिंधिया हैं.

कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जबरदस्त शब्दबाण चलाते हुए कहा, ‘पहली बार देख रहा हूं कि कोई अपनी ही पार्टी के विधायकों और सांसदों की आलोचना कर रहा है.’ उन्होंने कहा, भाजपा नेताओं की तारीफ करना और अपने नेताओं का अपमान करना, मेरी समझ से परे है और यह पूरी तरह से लगत भी है.

सचिन पायल ने कहा, ‘मैंने निर्णय लिया है कि 11 मई से अजमेर से जयपुर तक पांच दिन की ‘जन संघर्ष यात्रा’ करूंगा. यह यात्रा भ्रष्टाचार के खिलाफ होगी. इसके अलावा जो कोई भी निर्णय लेना होगा वह इस यात्रा के बाद ही लिया जाएगा.’ कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने कहा कि वह इस यात्रा में भ्रष्टाचार के साथ ही युवाओं के मुद्दे भी उठाएंगे. उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि हम सही निर्णय तभी ले सकते हैं, जब हमें सही लोगों का समर्थन हासिल हो.

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘कुछ लोग कांग्रेस पार्टी को कमजोर करना चाहते हैं. हम उन्हें सफल नहीं होने देंगे.’ सचिन पायल ने कहा, अशोक गहलोत का धोलपुर का भाषण सुनने के बाद सब समझ में आ गया कि उन्होंने पिछले 4.5 सालों में भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठाया. उन्होंने कहा, जनता के आगे कोई भी नेता महत्वपूर्ण नहीं है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.