पेशाब कांड के पीड़ित से मिले सीएम शिवराज, पैर धोकर और लगाया लगाया और मांगी माफी…बनाया अपना मित्र

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 6जुलाई। जहां एक तरफ सीधी पेशाब कांड पर शिवराज सरकार घिर गई है। प्रवेश शुक्ला की करतूत ने बीजेपी की पूरी मेहनत पर पानी फेर दिया है। सरकार आदिवासियों को लुभाने के लिए जोर लगा रही थी। पेशाब कांड सामने आने के बाद सरकार की किरकिरी हो रही थी। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद ही इस नुकसान की भरपाई में जुटे है।
प्रवेश शुक्ला पर सख्त कार्रवाई के बाद सीएम ने पीड़ित दशमत रावत को भोपाल बुलाया है। पीड़ित दशमत रावत भोपाल स्थित सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंचे। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद उन्हें सम्मानित किया है। सीएम ने दशमत रावत के पैर धोए हैं। साथ ही उनसे बात की है। पैर धोते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।

पैर धोने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दशमत रावत को तिलक लगाया है। तिलक लगाने के बाद उन्हें माला पहनाया गया है। सीएम शिवराज सिंह के ऑफिस की तरफ से इन तस्वीरों को साझा किया गया है। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत रावत को शॉल देकर सम्मानित किया है। सीएम हाउस में दशमत रावत कुर्सी पर बैठे थे। शॉल से सम्मानित करने के बाद सीएम ने उन्हें भगवान गणेश की प्रतिमा भेंट की है। साथ ही कपड़े और नारियल भी दिए हैं। शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें भरोसा दिया है कि आपको न्याय मिलेगा।

दरअसल, दशमत रावत आदिवासी समाज से आते हैं। विंध्य इलाके में इस समाज की आबादी अच्छी खासी है। वीडियो सामने आने के बाद उनमें नाराजगी बढ़ रही थी। डैमेज कंट्रोल में जुटे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित से माफी मांगी है। इस दौरान सीएम ने दशमत रावत से बच्चों की पढ़ाई-लिखाई पर बात की है। साथ ही पूछा कि उन्हें छात्रवृति मिलती है कि नहीं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मन दुखी है। मेरे लिए जनता ही भगवान है। उन्होंने सवाल किया कि क्या करते हो, घर चलाने के क्या साधन है, कौन-कौन सी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। दशमत को मुख्यमंत्री ने सुदामा कहा है कि साथ ही कहा कि दशमत अब तुम अब मेरे दोस्त हो।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.