दिल्ली मेट्रो में पीएम मोदी को यात्रियों ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, यहां देखें वीडियो

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 17सितंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के द्वारका सेक्टर 21 से यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 तक दिल्ली एयरपोर्ट मेट्रो एक्सप्रेस लाइन के विस्तार का उद्घाटन करने से पहले दिल्ली मेट्रो में यात्रा की. इस दौरान उन्होंने मेट्रो यात्रियों से बातचीत की. आज पीएम मोदी अपना 73वां जन्मदिन भी मना रहे हैं. पीएम मोदी को महिला यात्री ने संस्कृत भाषा में जन्मदिन की बधाई दी. जब महिला पीएम को संस्कृत में बधाई दे रही थी तो वह अन्य यात्रियों के साथ पीएम मोदी भी मुस्कुराते नजर आए.

बता दें कि जब पीएम मोदी मेट्रो में यात्री कर रहे थे तो उन्होंने यात्रियों के साथ बातचीत की और उनके मेट्रो के अनुभव को भी जाना. इस दौरान एक महिला यात्री से पीएम मोदी ने बातचीत की. महिला यात्री को पता था कि आज प्रधानमंत्री का जन्मदिन है. महिला ने संस्कृत भाषा में खास अंदाज में पीएम मोदी को जन्म दिन की बधाई दी.

इसके अलावा मेट्रो में सवार अन्य यात्रियों ने पीएम मोदी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. इस दौरान प्रधानमंत्री ने सभी का शुक्रिया अदा किया.

बता दें कि प्रधानमंत्री धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो में सवार हुए. कुछ यात्री प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेते भी नजर आए. एयरपोर्ट मेट्रो विस्तार के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री ने मेट्रो कर्मचारियों से भी संवाद किया.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.