शिवराज सिंह चौहान घबराए हुए हैं क्योंकि उनके टिकट का ऐलान नहीं हुआ है और बाकी लोगों का हो गया: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल, 27सितंबर।मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में पार्टी ने तीन केंद्रीय मंत्री समेत सात सांसदों को टिकट दिया है. वहीं बीजेपी की लिस्ट के बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका टिकट अभी फाइनल नहीं हुआ है, जिसकी वजह से वे बौखलाए हुए हैं.

दरअसल, मध्य प्रदेश के छतरपुर में पत्रकारों ने दिग्विजय सिंह से सवाल किया कि बीजेपी ने चुनावी मैदान में केंद्रीय मंत्री और सांसदों को उतारा है. शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि इससे कांग्रेस बौखलाई हुई है. वहीं इसका जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा, “बौखलाहट तो शिवराज सिंह चौहान में है क्योंकि अभी तक उनके टिकट का एलान नहीं हुआ है जबकि दूसरों का हो गया है.”

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मानहानि के मामले में भी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूरी बीजेपी को ISI का एजेंट बताया था, लेकिन इस पर किसी ने कोई आपत्ति नहीं जताई। उन्होंने यह भी कहा कि RSS और बजरंग दल के कार्यकर्ता ISI के लिए जासूसी करते हुए पकड़े गए हैं और प्रकरण अभी लंबित है।

बता दें कि दिग्विजय सिंह पर आरएसएस को पैसे लेकर ISI के लिए जासूसी करने के आरोप के मामले में मानहानि का केस दर्ज किया गया था, जिस पर बयान देने वह ग्वालियर पहुंचे थे। उन्होंने यह भी कहा कि आरएसएस कोई पंजीकृत संस्था नहीं है और न ही इसके कोई सदस्य हैं, फिर मानहानि का केस कैसे बनता है। ग्वालियर के एमपी-एमएलए कोर्ट पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए।

बता दें कि अगस्त 2019 में दिग्विजय सिंह ने भिंड जिले में आरएसएस पर पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप लगाए थे। इसी को आधार बनाकर ग्वालियर के एडवोकेट ने कोर्ट में दिग्विजय के खिलाफ मानहानि का मुकदमा पेश किया था। दिग्विजय ने आरोप झूठे बताए हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.