पीएम मोदी ने एशियाई पैरा खेल 2022 के महिला विजेताओं को दी बधाई

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 24 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोउ में एशियाई पैरा खेल 2022 में महिलाओं की 48 किग्रा जे2 जूडो स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर कोकिला को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“जूडो में महिलाओं की 48 किग्रा जे2 स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर कोकिला को बधाई। वे सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं। आगे के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।”

प्रधानमंत्री ने एशियाई पैरा खेल 2022 में तायक्वोंडो – महिलाओं की के44 -47कि.ग्रा. स्पर्धा में अरुणा द्वारा कांस्य पदक जीतने पर ख़ुशी की जाहिर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हांगझोउ, चीन में आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में ताइक्वांडो – महिलाओं की के44 -47कि.ग्रा. स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर अरुणा को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“तायक्वोंडो – महिलाओं की के44 -47कि.ग्रा. स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर अरुणा को बधाई। उनके समर्पण और कौशल ने वास्तव में देश को गौरवान्वित किया है। भविष्य की और भी कई उपलब्धियाँ आपकी प्रतीक्षा कर रही हैं!”

प्रधानमंत्री ने अवनि लेखरा द्वारा एशियाई पैरा खेल 2022 में महिलाओं की आर2 10 मीटर एयर राइफल स्टैंड एसएच1 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर खुशी की व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोउ आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में महिलाओं की आर2 10 मीटर एयर राइफल स्टैंड एसएच1 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर अवनि लेखरा को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“एशियाई पैरा खेल में महिलाओं की आर2 10 मीटर एयर राइफल स्टैंड एसएच1 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने के लिए अवनि लेखरा को बधाई। उनके असाधारण कौशल और दृढ़ संकल्प ने अपनी चमक बिखेरी है, जिससे हमारा देश एक बार फिर गौरान्वित हुआ है! उन्हें आगामी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.