वीडी शर्मा के सख्त तेवर, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को दी चेतावनी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 15दिसंबर। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के नए आदेश खुले में मांस बिक्री को प्रतिबंधित करने व लाउड स्पीकरों को तेज आवाज में बजाने के फैसले पर राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया है कि भाजपा की नई सरकार दुर्भावना की राजनीति कर रही है। उधर कांग्रेस विधायक आर‍िफ मसूद को जवाब देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम उनकी गुंडागर्दी को ठिकाने लगा देंगे।

क्या है मामला
बता दें कि आरिफ मसूद ने कहा कि सीएम डॉ मोहन यादव ने कैबिनेट की पहली बैठक में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने व खुले में मांस बिक्री को प्रतिबंधित का बयान दिया है, जिससे लगता है कि प्रदेश में दुर्भावना चलेगी। जहां तक तेज आवाज वाले लाउड स्पीकर पर प्रतिबंध लगाने की बात है तो यह आदेश नया नहीं है। सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का मैंने भी अध्ययन किया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहीं भी डेसिबल (आवाज मापने का पैमाना) शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। सुप्रीम कोर्ट ने सिर्फ आवाज सीमित रखने के लिए निर्देशित किया है। लिहाजा, यह कोई नया आदेश नहीं। इस तरह मुख्यमंत्री का यह आदेश महज भ्रम फैलाने की कोशिश है।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि प्रदेश की जनता ने महंगाई कम करने, बेरोजगारी, 450 का गैस सिलेंडर देने जैसे वादों पर भाजपा को वोट दिया है। इसलिए मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता के हित की बात करना चाहिए।

 

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.