‘अयोध्या में राम आए, बिहार में पलटूराम’: संजय राउत

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली ,29जनवरी। बिहार के मख्यमंत्री नितिश कुमार ने अपनी पार्टी JDU का RJD के साथ रविवार को गठबंधन तोड़ दिया इसके बाद उन्होंने एक बार फिर पाला बदल लिया और NDA के साथ गठबंधन करके फिर बिहार में अपनी सरकार बना ली. इसी को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेमा के मुखपत्र सामना के संपादकीय ने नीतिश कुमार की पलटीमार पॉलिटिक्स को लेकर उनपर जमकर हमला बोला.

इसके बाद उन्होंने बोला बिहार में एनडीए के साथ गठबंधन करके 9वीं बार मुख्यमंत्री बनने वाले नितिश कुमार वो ही व्यक्ति ने जिन्होंने बीजेपी की सभी विरोधी पार्टियों को एकजुट किया था. वहीं पहले व्यक्ति थे जिन्होंने बीजेपी के विपक्षी दलों को एक साथ गठबंधन करने की सलाद दी थी. अब सोचने का विषय ये है कि आखिर नितिश कुमार ने ये सब करके पलटी क्यों मारी. उद्धव ठाकरे बोले की पलटूराम के सामने अयोध्या के राम भगवान भी बेबस हो चुके हैं.

इसके अलावा नितिश कुमार के पूर्व साथी संजय राउत ने नीतिश कुमार के इस फैसले के बाद बोला, ‘अयोध्या में राम आए, बिहार में पलटूराम’

कांग्रेस पार्टी का नीतीश कुमार पर हमला
रविवार को RJD के साथ गठबंधन खत्म होने के बाद ही और इस्तीफा देने के बाद ही कांग्रेस की तरफ नीतिश कुमार के खिलाफ हमले शुरू हो गए. कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले कि हर बार राजनीतिक दलों के साथ साझेदारी बदलने से नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिटों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.