एनयूजे इंडिया और डीजेए एनयूजेआई ने टाइम्स नाऊ की वीडियो जर्नलिस्ट के साथ बदसलूकी व पिटाई करने वालें आप नेताओं खिलाफ की कार्रवाई की मांग

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 25मई। सोमवार को नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया ने टाइम्स नाऊ की वीडियो जर्नलिस्ट्स आकांक्षा खजुरिया के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी और पिटाई करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एनयूजेआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी ने कहा कि टाइम्स नाऊ की वीडियो जर्नलिस्ट्स ने आप पार्टी के भ्रष्टाचार और घोटालों के बारे में सवाल पूछने गई थी। हो सकता है कि आम आदमी पार्टी की नाराजगी की वजह से उसका गुस्सा पत्रकार पर उतारा गया हो।

एनयूजेआई अध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र में राजनैतिक दल एवं उनके नेताओं के भ्रष्टाचार को दिखाने एवं उसके खिलाफ सवालों को पूछने की आजादी है। मीडिया को प्रश्न पूछने का अधिकार मिला है। उन्होंने कहा कि लगता है कि आप नेता अपने खिसकते जनाधार के कारण बौखलाकर बार-बार मीडिया को अपमानित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मीडियाकर्मियों पर हमलों के मामले भारतीय प्रेस परिषद में भी उठाए जाएंगे। पत्रकारों पर बढ़ते हमलों को लेकर जल्‍दी ही केंद्रीय गृह मंत्री को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी। डीजेए अध्यक्ष राकेश थपलियाल ने कहा कि मीडियाकर्मियों के खिलाफ किसी प्रकार हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम इस घटना की पुरजोर तरीके से भर्त्सना करते हैं।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.