डेढ़ साल तक नाबालिग का रेप करता रहा मौलवी, तंग आकर पीड़िता ने खाया जहर

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल, 17जुलाई। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मौलवी इमाम खान द्वारा करीब डेढ़ साल तक बच्ची का यौन शोषण किए जाने के बाद 15 वर्षीय नाबालिग ने जहर खा लिया। हालाँकि, आनन फानन में नाबालिग पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने फ़ौरन उपचार देकर उसकी जान बचा ली, मगर अब भी वो सदमे में है।
आरोप है कि आम आदमी पार्टी (AAP) नेता समेत तीन अन्य आरोपी मौलवी की मदद कर रहे हैं और पीड़िता की मां पर मुकदमा वापस लेने या बयान बदलने का दबाव बना रहे हैं। नाबालिग पीड़िता स्टेशनगंज क्षेत्र की निवासी है, जबकि आरोपी मौलवी मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के मुर्गाखेड़ा का रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब डेढ़ साल पहले नाबालिग पीड़िता अपने जीजा के जरिए मौलवी के संपर्क में आई थी। इसके बाद मौलवी उसे इस्लाम की तालीम देने के बहाने उसके घर आने लगा था। आरोप है कि, इसी दौरान मौलवी ने उसका यौन शोषण करना शुरू किया और डरा धमकाकर डेढ़ साल तक दरिंदगी करता रहा।

अप्रैल 2024 में जब पीड़िता ने अपनी मां को पूरी बात बताई, तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गई। आरोप है कि पुलिस ने भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मौलवी और उसके तीन साथियों ने पीड़िता की मां को मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाना शुरू कर दिया। मौलवी की मदद करने वाले तीन अन्य आरोपियों में नरसिंहपुर निवासी कबाड़ी बन्ने खां, मुर्गाखेड़ा निवासी आम आदमी पार्टी (AAP) नेता जमील और जामा मस्जिद नरसिंहपुर के अध्यक्ष नईम खां शामिल हैं। आरोप है कि वे महिला पर मौलवी इमाम खान के खिलाफ दिए गए बयान को बदलने का दबाव बना रहे थे।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि 20 मई 2024 को आदतन अपराधी कबाड़ी बन्ने खान और नईम ने उसे अपने घर बुलाया। वे उसे धमका रहे थे और केस वापस लेने को कह रहे थे। उन्होंने धमकी दी कि अगर तूने ऐसा नहीं किया तो तेरी बेटी को जान से मार डालेंगे। आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता पर एसिड अटैक की भी धमकी दी। घर लौटने पर जब उसकी बेटी ने माँ से रोने का कारण पूछा तो उसने पूरी घटना बता दी। धमकी से डरी नाबालिग ने नकटुआ स्थित अपने दादा की कब्र (कब्रिस्तान) पर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

इसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने किसी तरह उसकी जान बचा ली। कुछ दिनों बाद पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक (SP) कार्यालय पहुंची और मौलवी व उसके साथियों की शिकायत की। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस अधीक्षक (SP) अमित कुमार ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सख्त निर्देश दिए, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज हुई। और ताजा जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। हालाँकि, पुलिस ने अभी तक अन्य तीन आरोपी अब भी बाहर हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.