बंगाल में जिहादी टीएमसी गठजोड़ द्वारा हिंसा पर विराम लगाएं ममता- विनोद बंसल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 23जुलाई। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद वंसल ने रविवार को बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या मुसलमानों की निंदा करने पर बंगाल की विदेश मंत्री ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि बांग्लादेश की ओर से टीएमसी जिहादी गठबंधन की हिंसा के लिए वह जिम्मेदार हैं। बंसल ने कहा. बस सावधान रहें… जिहादी दीदी ने आज घोषणा की: अगर बांग्लादेशी हमारे दरवाजे पर दस्तक देंगे, तो हम उन्हें जगह देंगे।

बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों की भारत में घुसपैठ की इस नई साजिश से यह देश अच्छी तरह वाकिफ है. भारत और बांग्लादेश के बीच सीमा सख्त होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि यह उनके लिए आश्चर्य की बात है कि बंगाल में ममता हिंसा हो रही है जबकि बांग्लादेश में हिंसा हो रही है। क्या पहले की तुलना में कम आक्रमणकारी थे जिन्होंने बंगाल के जंगली जानवरों पर दूध टपकाना शुरू कर दिया?

विनोद वंसल ने कहा, ”बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों की भारत में घुसपैठ कराने की नई साजिश से देश वाकिफ है।”

उन्होंने कहा, “भारत-बांग्लादेश सीमा पर गृह युद्ध में रुचि दिखाने के बजाय बांग्लादेश को ऐसा करना चाहिए।” “बंगाल को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो जिहादियों और तृणमूल के साथ संबंधों के कारण हिंसा का सहारा लेते हैं।” बंगाल में एक के बाद एक मुस्लिम घुसपैठ का डर भी कम भयावह नहीं है. बांग्लादेश की यात्रा से पहले, आपको अपने राज्य की महिलाओं, बच्चों और अन्य निर्दोष स्थानीय लोगों की सुरक्षा की बेहतर चिंता थी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.