कमला हैरिस के सपोर्ट में उतरे भारत के थुलसेंड्रापुरम गांव के लोग, पोस्टर लगाकर दिया अपना समर्थन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 24जुलाई। राष्ट्रपति जो बिडेन 21 अप्रैल को अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से हट गए हैं, जिसके बाद डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति कमला हैरिस उनकी जगह लेंगी और ट्रम्प का सामना करेंगी। अभी तक किसी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है. जो बिडेन द्वारा भारतीय मूल की कमला को अपने उपराष्ट्रपति के रूप में नामित करने के बाद भारतीय गांव थुलसेंड्रापुरम में जश्न मनाया गया।

संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भारतीय मूल की हैं और उनका पैतृक गांव तमिलनाडु के थुलसेंड्रापुरम में है। उम्मीदवार के रूप में उनका नाम सामने आने के बाद से तिरुवरुर जिले के गांवों में कमला के कई पोस्टर लगाए गए हैं। कमला के गांव का यह पोस्टर एएनआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रकाशित किया था। समर्थन की लहर में, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का एक पोस्टर तिरुवरूर जिले के उनके पैतृक गांव थुलासेंद्रपुरम में लगाया गया।

कमला हैरिस की मां मूल रूप से भारत की थीं और उनके पिता जमैका के थे। माता-पिता दोनों अप्रवासी थे। कमला के नाना राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े हैं और थुलसेंद्रपुरम गांव में रहते हैं। उनके नाना का नाम पीवी गोपालन है और वह एक पूर्व राजनयिक हैं। ग्रामीणों ने पहले भी कमला की उपलब्धियों की सराहना की थी। 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी, तिरुवरुर जिले के गांवों में स्थानीय लोगों ने कमला हैरिस की सफलता की कामना करते हुए पोस्टर लगाए थे।

2020 के चुनाव में लोगों ने कमला की सफलता के लिए प्रार्थना की, जो बिडेन को राष्ट्रपति चुना और कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति चुना। जो बिडेन ने भी कमला के समर्थन की सराहना की. उन्होंने कहा, “2020 में राष्ट्रपति चुने जाने के बाद, मेरा पहला निर्णय कमला को उपराष्ट्रपति के रूप में चुनना था और हैरिस मेरा सबसे अच्छा निर्णय था।” अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 5 नवंबर, 2024 को होने वाला है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.