जज साहब, मेरे छवि खराब करने की कोशिश की जा रही- राहुल गांधी

सुल्तानपुर के एमपी/एमएलए में मानहानि के मामले में पेश हुए राहुल गांधी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 26जुलाई। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को मानहानि के एक मामले में सुल्तानपुर की सांसद-विधायक (एमपी/एमएलए) अदालत में पेश हुए। उन्होंने अदालत के सामने अपना बयान दर्ज कराया और कहा कि उनके खिलाफ दायर परिवाद में की गई सभी बातें झूठी और निराधार हैं। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि उनकी छवि को खराब करने के लिए यह याचिका राजनीतिक इरादों से दायर की गई है।

राहुल गांधी ने जज के सामने बयान देते हुए कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और उनका मकसद उनकी और उनकी पार्टी की छवि को नष्ट करना है। राहुल गांधी के वकील काशी प्रसाद शुक्ला ने मीडिया को बताया कि अगली सुनवाई की तारीख 12 अगस्त 2024 को तय की गई है, जिसमें परिवादी अपने साक्ष्य प्रस्तुत करेंगे।

सुनवाई के लिए सुल्तानपुर पहुंचने से पहले, राहुल गांधी शुक्रवार को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे। वहां से वह कार द्वारा सुल्तानपुर के लिए रवाना हुए और सांसद-विधायक अदालत में पेश हुए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता विजय मिश्र ने राहुल गांधी पर बेंगलुरु में 2018 में भाजपा के तत्कालीन अध्यक्ष और वर्तमान गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए चार अगस्त 2018 को मानहानि का मामला दर्ज कराया था। अदालत ने इस मामले में राहुल गांधी को 20 फरवरी को जमानत दी थी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.