जम्मू-कश्मीर में चुनाव की हलचल: गुलाम नबी आजाद की कांग्रेस वापसी की खबरें बेबुनियाद, बीजेपी ने तेज की तैयारियां

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
जम्मूकश्मीर, 18 अगस्त।  चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। सभी प्रमुख पार्टियां अपनी-अपनी रणनीतियों को अंतिम रूप देने में जुट गई हैं, और इस बीच बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है। हाल ही में गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस में वापस लौटने की खबरें सामने आई थीं, जिससे राजनीतिक गलियारों में चर्चा का माहौल गर्म हो गया था।

हालांकि, गुलाम नबी आजाद की पार्टी डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। रविवार को जारी एक बयान में डीपीएपी ने कहा कि गुलाम नबी आजाद की कांग्रेस में वापसी की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं और ऐसी अफवाहें जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के नेताओं द्वारा फैलाई जा रही हैं। पार्टी ने इन खबरों को सिरे से नकारते हुए कहा कि यह एक सियासी चाल है।

दूसरी ओर, बीजेपी भी चुनावी मोर्चे पर तेजी से काम कर रही है। सूत्रों के अनुसार, बीजेपी अगले हफ्ते से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता जम्मू-कश्मीर में रैलियां करेंगे। बीजेपी इस बार जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में अकेले उतरने की तैयारी कर रही है और पार्टी कश्मीर घाटी में निर्दलीय और छोटी पार्टियों के साथ गठजोड़ पर विचार कर रही है।

जम्मू-कश्मीर में चुनावी सरगर्मियों के बीच यह देखना दिलचस्प होगा कि किस पार्टी की रणनीति कितनी कारगर साबित होती है और चुनावी नतीजे किसके पक्ष में जाते हैं।

 

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.