भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
जम्मू, 18 अगस्त।  भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जम्मू इकाई के एक वरिष्ठ नेता सुखजीत सिंह और 12 से अधिक पार्टी कार्यकर्ता हाल ही में नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) में शामिल हो गए हैं। नेकां के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी दी और बताया कि भाजपा ओबीसी जम्मू-कश्मीर के राज्य सचिव सुखजीत सिंह और उनके साथियों का स्वागत नेकां के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने अपने आवास पर किया।

प्रवक्ता के अनुसार, यह कदम पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है, खासकर आगामी विधानसभा चुनावों के संदर्भ में। जम्मू-कश्मीर में 18 सितंबर से तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। फारूक अब्दुल्ला ने नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने और लोगों को नेशनल कॉन्फ्रेंस की प्रमुख उपलब्धियों के बारे में बताने के लिए प्रेरित किया।

फारूक अब्दुल्ला ने पार्टी के आधार को मजबूत करने और चुनावों में मजबूती और एकजुटता दिखाने पर जोर दिया। नेकां में शामिल होने वाले नए सदस्यों में नौ सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी और कई पूर्व सरकारी कर्मचारी शामिल हैं। जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के पूर्व युवा समन्वयक सनी कांत चिब भी नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए।

सनी कांत चिब ने कहा, “मैं एक ऐसी पार्टी में शामिल होने पर गर्व महसूस कर रहा हूं जो हमेशा हमारे लोगों के अधिकारों और विकास की वकालत करने में सबसे आगे रही है। मैं नेकां के नेतृत्व के साथ मिलकर काम करने और हमारे समाज की बेहतरी में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।”

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अतिरिक्त महासचिव और पूर्व मंत्री अजय कुमार सदोत्रा ने इन नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत किया। जम्मू जिले के आर एस पोरा और सुचेतगढ़ क्षेत्रों के सरपंचों और पंचों समेत दो दर्जन से अधिक पूर्व पंचायत सदस्यों ने भी नेकां का हाथ थाम लिया।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.