आरजेडी का राजभवन मार्च: नीतीश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला

आरजेडी का राजभवन मार्च: नीतीश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा

पटना 15 सितम्बर बिहार में बढ़ते अपराध और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने नीतीश सरकार को घेरते हुए पटना में राजभवन मार्च की शुरुआत की है। पार्टी के मुख्यालय से यह मार्च शुरू हुआ, जिसमें आरजेडी के कार्यकर्ता और प्रमुख नेता बड़ी संख्या में शामिल हुए हैं।

मार्च के दौरान इनकम टैक्स गोलंबर पर पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग कर इसे रोकने की कोशिश की गई। हालांकि, इस मार्च में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मौजूद नहीं हैं।

आरजेडी के विधायक भाई विरेंद्र ने इस दौरान नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार से गृह विभाग संभल नहीं रहा है, राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है।”

भाई विरेंद्र ने आगे कहा कि बिहार में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और बदमाश बिना किसी डर के खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा, “पुलिस का कोई डर नहीं है और आम जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया गया है।”

आरजेडी नेताओं का कहना है कि वे राज्यपाल से मिलकर इन मुद्दों पर अपनी बात रखना चाहते हैं, लेकिन पुलिस द्वारा उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है। भाई विरेंद्र ने आरोप लगाया कि “विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास हो रहा है।”

इस मार्च के जरिए आरजेडी ने नीतीश कुमार सरकार पर कानून व्यवस्था की विफलता को लेकर जनता का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.