जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत अचानक बिगड़ी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
जम्मू-कश्मीर, 29 सितम्बर। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे शनिवार को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए कठुआ जिले के जसरोटा में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। कार्यक्रम के दौरान जब उनकी स्थिति में थोड़ा सुधार आया, तो उन्होंने फिर से बोलना शुरू किया और कहा, “हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। मैं 83 साल का हूं और इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी को सत्ता से हटा नहीं दिया जाता।”

खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में भारत के युवाओं को कुछ नहीं दिया। क्या आप ऐसे व्यक्ति पर विश्वास कर सकते हैं जो 10 साल में आपकी समृद्धि वापस नहीं ला सकता?” उन्होंने उपस्थित जनता से अपील की कि यदि कोई भाजपा नेता उनके सामने आए, तो उनसे यह पूछें कि क्या वे समृद्धि लाने में सफल हुए हैं या नहीं।

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं। खरगे ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया है और इसके लिए स्वयं पीएम मोदी जिम्मेदार हैं।

खरगे की तबीयत में सुधार के बाद उनके बयान ने चुनावी माहौल में ताजा गर्मी पैदा कर दी है। कांग्रेस अध्यक्ष की यह स्पष्टता उनके राजनीतिक संकल्प और प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उनकी मुखर आलोचना को दर्शाती है। आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का यह बयान और भी महत्वपूर्ण हो गया है, क्योंकि वे राज्य में अपना राजनीतिक प्रभाव बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.