दिल्ली की खराब सड़कों का निरीक्षण: विधायक और आप नेता सड़कों पर उतरे

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली,30 सितम्बर। दिल्ली में खराब सड़कों की स्थिति को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच, विधायक और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सड़कों पर उतर आए हैं। उन्होंने गड्ढा मुक्त सड़क अभियान के तहत खराब सड़कों का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को इस मामले में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।

खराब सड़कों की समस्या

दिल्ली की सड़कों की स्थिति दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है। बारिश के कारण कई स्थानों पर गड्ढे बन गए हैं, जिससे न केवल वाहन चालकों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है, बल्कि पैदल चलने वालों के लिए भी यह एक बड़ी समस्या बन गई है। इससे कई दुर्घटनाएं भी हो रही हैं, जो नागरिकों की सुरक्षा के लिए चिंता का विषय है।

गड्ढा मुक्त सड़क अभियान की शुरुआत

आप नेताओं ने गड्ढा मुक्त सड़क अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि यह अभियान दिल्लीवासियों के लिए एक बड़ी राहत का काम करेगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि गड्ढों को जल्द से जल्द भरने का काम किया जाए और सड़कों को सुचारू बनाने के लिए आवश्यक उपाय किए जाएं।

नेताओं की प्रतिक्रिया

आप नेता और विधायक सड़कों पर निरीक्षण करते समय स्थानीय निवासियों से भी मिले और उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने बताया कि सरकार इस समस्या को गंभीरता से ले रही है और जल्द ही सड़कों के सुधार के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।

नागरिकों की भूमिका

इस अभियान में नागरिकों को भी शामिल किया जा रहा है। स्थानीय निवासियों से अपील की गई है कि वे अपने आसपास की सड़कों की स्थिति के बारे में जानकारी साझा करें ताकि उचित कार्रवाई की जा सके।

निष्कर्ष

दिल्ली की खराब सड़कों की समस्या को हल करने के लिए विधायक और आप नेताओं का सड़कों पर उतरना एक सकारात्मक कदम है। गड्ढा मुक्त सड़क अभियान के माध्यम से यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सड़कों की स्थिति में सुधार होगा और दिल्लीवासियों को बेहतर यातायात सुविधाएं मिलेंगी। यह अभियान नागरिकों के सहयोग से सफल हो सकता है, इसलिए सभी को इसमें भागीदारी करने की आवश्यकता है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.