एनआईटी विधानसभा में पानी की किल्लत को लेकर निगम आयुक्त से मिले विधायक नीरज शर्मा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
फरीदाबाद, 7अप्रैल। विधायक नीरज शर्मा ने पानी की समस्या को लेकर निगम आयुक्त से मुलाकात की। इस दौरान निगमआयुक्त को शर्मा ने बताया की अभी गामियों का मौसम आया भी नही है और पानी की किल्लत शुरू हो गई है जिसके कारण लोग दोबारा सड़को पर आने को मजबूर हो रहे है सड़कों पर जाम लग रहा है। विधायक नीरज शर्मा ने निगम आयुक्त यशपाल यादव को बताया की किल्लत फरीदाबाद में ना हो इसके लिए विशेष टीम बनाने की आवश्यकता है क्योकि पानी की काफी बर्बादी जल जनित उधोगो में हो रही है इसलिए एक टीम का गठन किया जाए जोकि ऐसे उघोगो का पर निगरानी रखे।
विधायक नीरज शर्मा ने निगम आयुक्त को अवगत कराते हुए बताया कि फरीदाबाद से जो दिल्ली पानी जा रहा है उसपर तुंरत प्रभाव से रोक लगाई जाए। पानी के बूस्टरो पर एक चार्ट लगया जाए ताकि लोगो को पता हो उनके इलाके में पानी कब आएगा। क्योकि पानी आने की जानकारी ना होने के कारण लोग दिन रात जागने को मजबूर होते है। इसके साथ विधानसभा में तैयार आवेर हेड टैंको में पानी चालू करवाया जाए ताकि पानी की स्टोरेज हो सके और कोई तकनीकि खराबी आने के कारण इस पानी का इस्तेमाल किया जा सके।

इसके साथ विधायक नीरज शर्मा ने वार्ड-5 जलधर पार्क को व्यवस्थित करने के लिए भी अनुरोध किया। नीरज शर्मा ने उनकी विधानसभा में बिल्कुल जर्जर व्यवस्था के पार्कों को भी व्यवस्थित करानें का अनुरोध किया।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.