इलेक्ट्रिक कार लांच करने की तैयारी में है MG Motor India,बेहद सस्ती होने के साथ मिलेंगे अट्रैक्टिव फीचर्स

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 19अक्टूबर। देश में इलेक्ट्रिक बाईक की मांग काफी बढ़ चुकी है। हर दिन कंपनियां नए-नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही हैं। अब इसी कड़ी में MG Motor India देश में सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार पेश करने की तैयारी कर रही है।

यह कार MG City EV होगी, जो दो-सीटर इलेक्ट्रिक वाहन होगा। ये खासतौर पर शहर में चलाने के लिए डिजाइन की गई है। कंपनी के प्रेसीडेंट राजीव चाबा का कहना यह मॉडल जून 2022 में भारतीय सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक कार ऑटो एक्सपो में दिखेगी। यह कंपनी की दूसरी इलेक्ट्रिक पेशकश होगी और अप्रैल-जून 2023 के आसपास बिक्री के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

यह नया मॉडल वूलिंग एयर ईवी पर आधारित एक कॉम्पैक्ट टू-डोर सिटी कार होगी। यह इलेक्ट्रिक कार इंडोनेशिया में पहले से बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कार टू सीटर है और सबसे छोटी है। इस वजह से यह सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार होगी।

मिलेंगे एडवांस सेफ्टी फीचर्स
इस MG कॉम्पैक्ट EV में 10.25-इंच की स्क्रीन मिलेगी। इसी के साथ इसमें कई एडवांस फीचर्स मिलने की उम्मीद है। इसमें इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और रोटरी ड्राइव सिलेक्टर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स होंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.