सत्ता के लिए भूखे कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा- पीएम मोदी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल ,2अक्टूबर। मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच आज सोमवार को ग्वालियर पहुंचे हैं. पीएम मोदी ने ग्वालियर में पीएम मोदी ने कहा, हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि मध्य प्रदेश शीर्ष तीन राज्यों में से एक के रूप में उभरे और आपका वोट इस लक्ष्य को हासिल करने में मदद करेगा. पीएम ने कहा, मोदी ने गारंटी दी है कि अगले कार्यकाल में दुनिया की टॉप इकोनॉमी में एक नाम हमारे हिंदुस्तान का होगा. इससे भी सत्ता के लिए भूखे कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है.

19000 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास:
पीएम मोदी ने कहा, अभी यहां लगभग 19000 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है. आज मध्य प्रदेश के करीब सवा 2 लाख परिवार अपने नए घर में प्रवेश कर रहे हैं.

हमारा लक्ष्य मध्य प्रदेश को देश के टॉप 3 राज्यों में ले जाने का:
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, बीते वर्षों में हमारी सरकार ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से देश के टॉप 10 राज्यों में लाई है और यहां से हमारा लक्ष्य मध्य प्रदेश को देश के टॉप 3 राज्यों में ले जाने का है.

ग्वालियर ने भाजपा की नीति और नेतृत्व को भी आकार दिया:
पीएम मोदी ने कहा, ग्वालियर ने देश के लिए एक से एक क्रांतिवीर दिए हैं. गवालियर, चंबल ने राष्ट्र रक्षा के लिए, हमारी सेना के लिए अपनी वीर संतानें दी हैं. ग्वालियर ने भाजपा की नीति और नेतृत्व को भी आकार दिया है.

जो लोग राजनीति में उलझे हुए हैं, उन्हें दुनिया में भारत का डंका बजना अच्छा नहीं लगता:
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आज पूरी दुनिया, भारत का गौरवगान कर रही है. आज दुनिया को भारत में अपना भविष्य दिखता है. लेकिन जो लोग राजनीति में उलझे हुए हैं, जिन्हें कुर्सी के सिवाय कुछ नहीं दिखता है, उन्हें दुनिया में भारत का डंका बजना अच्छा नहीं लगता.

MP का विकास वो लोग नहीं कर सकते, जिनके पास न तो नई सोच है, न रोड मैप:
पीएम मोदी ने कहा, मध्य प्रदेश का विकास वो लोग नहीं कर सकते, जिनके पास न तो कोई नई सोच है न विकास का रोड मैप है इन लोगों का सिर्फ एक ही काम है देश की प्रकृति से नफरत, भारत की योजनाओं से नफरत, अपनी नफरत में ये देश की उपलब्धियों को भी भूल जाते हैं.

मोदी ने गारंटी दी है कि दुनिया की टॉप इकोनॉमी में एक नाम हमारे हिंदुस्तान का होगा:
पीएम मोदी ने कहा, मोदी ने गारंटी दी है कि अगले कार्यकाल में दुनिया की टॉप इकोनॉमी में एक नाम हमारे हिंदुस्तान का होगा. इससे भी सत्ता भूखे कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है.

तब भी वे देश को जाति के आधार पर बांटते थे और अब भी वे वही कर रहे:
पीएम मोदी ने कहा, “देश की जनता ने विकास का विरोध करने वालों को 60 साल दिए थे. 60 साल कोई कम समय नहीं होता. अगर नौ साल में देश में इतना विकास और प्रगति हो सकती है तो 60 साल में बहुत कुछ हो सकता था.” उनके पास भी मौका था और यह उनकी असफलता है कि वे ऐसा नहीं कर सके. तब भी वे गरीबों की भावनाओं से खेलते थे और अब भी ऐसा कर रहे हैं. तब भी वे देश को जाति के आधार पर बांटते थे और अब भी वे वही कर रहे हैं.”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.