बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, बोली- कोरोना पीड़ितों को सहायता देने में की देरी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
लखनऊ, 25 अक्टूबर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना से मरने वालों के परिवारों को आर्थिक मदद देने का यूपी सरकार का फैसला काफी देर से लिया गया है, जो उन्हें समय पर देना चाहिए था। लेकिन अब उन्हें यह मदद बहुत जल्द मिलनी चाहिए. बसपा की यही मांग है।

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यू.पी. कोरोना से मरने वालों के परिवारों को आर्थिक मदद देने में सरकार की ओर से काफी देरी की गई है.

बसपा सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में लिखा, यू.पी. सरकार की ओर से कोरोना से मरने वालों के परिवारों को बहुत देर से आर्थिक मदद देने का फैसला लिया गया है, जो उन्हें समय पर मिल जाना चाहिए था, लेकिन अब उन्हें यह मदद बहुत जल्द मिलनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से 22 हजार 892 लोगों की मौत हुई है। राज्य सरकार ने प्रत्येक मृतक के परिजन को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। इसके लिए इन परिवारों को निर्धारित प्रारूप में अपने जिले के डीएम कार्यालय में आवेदन करना होगा। योगी सरकार ने इसके लिए विस्तृत दिशा-निर्देश जारी किए हैं। यह सारा पैसा उनके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले मायावती ने यूपी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था काफी खराब है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहे हैं। सरकार को पुलिस व्यवस्था में सुधार लाना चाहिए। गोरखपुर के बाद आगरा की घटना में पुलिस की कार्यप्रणाली से भाजपा सरकार कठघरे में घड़ी हो गई है। मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि आगरा में पुलिस कस्टडी में सफाई कर्मी की हुई मौत की घटना अति दुखद है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.