राज्यपाल को पूर्व सांसद विष्णुदेव साय के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने सौंपा ज्ञापन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
रायपुर, 15जुलाई। राज्यपाल अनुसुईया उइके से राजभवन में पूर्व सांसद श्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर राज्य में शांति, सद्भाव और कानून व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में ज्ञापन सौंपा।
प्रतिनिधिमण्डल के सदस्यों ने राज्यपाल से कहा कि राज्य में शांति बनाए रखने के लिए हत्या, ठगी, अपहरण जैसे घटनाओं को रोकने की सख्त आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अधिकतर आपराधिक घटनाएं शराबियों द्वारा भी की जाती है। इसलिए छत्तीसगढ़ में शराबबंदी करना बेहद आवश्यक है।
प्रतिनिधिमण्डल ने जांजगीर चांपा के अकलतरा क्षेत्र के पोड़ीभाट ग्राम में महिला के साथ हुए दुष्कर्म के संबंध में राज्यपाल को जानकारी दी और कहा कि इस तरह की घटनाएं छत्तीसगढ़ की अस्मिता को ठेंस पहुंचाती है। प्रतिनिधिमण्डल के सदस्यों के साथ आए बलात्कार पीड़िता के परिजनों ने इस दुष्कर्म के संबंध में उचित जांच करने एवं दोषी के विरूद्ध जल्द से जल्द सुनवाई कर कड़ी कार्यवाही करने का अनुरोध किया। प्रतिनिधिमण्डल के सदस्यों ने इस तरह की घटनाओं के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से निराकरण करने एवं पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय दिलाने का अनुरोध किया।
प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष श्री धरमलाल कौशिक, विधायक श्री अजय चन्द्राकर, सांसद सर्वश्री सुनील सोनी, सुश्री सरोज पाण्डेय, श्री अरूण साव, श्री संतोष पाण्डेय, श्रीमती गोमती साय, विधायक श्री नारायण चंदेल, श्री सौरभ सिंह, पूर्व मंत्री श्री राजेश मूणत, श्री गौरी शंकर अग्रवाल, श्री श्रीचंद सुंदरानी, पूर्व मंत्री सुश्री लता उसेण्डी, पूर्व मंत्री श्रीमती रमशिला साहू, पूर्व सांसद श्री रणविजय सिंह जूदेव, छत्तीसगढ़ महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती हर्षिता पाण्डेय सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.