उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों के नाम का किया ऐलान

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 6जनवरी।
उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए टीम के लिए खिलाडियों के नाम घोषित कर दिए है।
मंगलवार को यूपीसीए के मुख्य संचालन अधिकारी दीपक शर्मा ने रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए 30 संभावित खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया, जिसमें अनुभवी बल्लेबाज रैना और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर का नाम शामिल नहीं है।

बोर्ड के मुताबिक रैना और भुवनेश्वर दोनों बेंगलुरू में होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश की टीम में शामिल हैं। बहरहाल, रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में जरूरत पड़ने पर दोनों की सेवायें ली जा सकती हैं।

रणजी और विजय हजारे ट्रॉफी के कार्यक्रम की घोषणा अभी नहीं हुई है लेकिन बीसीसीआई ने सभी बोर्डों को घरेलू सीजन के लिए तैयार रहने के निर्देश दिये थे। उसी के मद्देनजर टीम के संभावित 30 खिलाड़ियों के नामों का एलान किया गया है।

रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश टीम के संभावित खिलाड़ी: प्रियम गर्ग, कर्ण शर्मा, रिंकू सिंह,अक्षदीप नाथ, मोहम्मद सैफ, अलमास शौकत, समीर चौधरी, समीर रिजवी, माधव कौशिक, सत्यम दीक्षित, हरदीप सिंह, राहुल रावत, आर्यन जुयाल, उपेन्द्र यादव, अंकित राजपूत, शिवम मावी, मोहसिन खान, आकिब खान, योगेन्द्र दोयला, यश दयाल, सुनील कुमार, जसमेर धनकर, सौरभ कुमार, शानू सैनी, जीशान अंसारी, ध्रुव चंद जुरेल, शुभम चौबे, अभिषेक गोस्वामी, पार्थ मिश्रा और मोहम्मद जावेद शामिल हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.