कोरोना नियमों को ताख पर रख कर कोलकाता में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे गृहमंत्री अमित शाह

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 9अप्रैल।
पश्चिम बंगाल में भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके घर में ही घेरना चाहती है और हार-जीत के चक्कर में राजनीतिक दलों नें कोरोना नियमों का भी ध्यान नही रखा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तहत होने वाले चौथे चरण के मतदान के लिए शुक्रवार को चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसके तहत वे जगतदल में रोड शो में शामिल हुए। लेकिन आपको बताते चले कि इस रोड शो में उमडी भीड कोरोना मामलों को बढाने का कार्य कर रही है। एक तरफ तो सरकार कोरोना से निजात पाने की कोशिश कर रही है और जनता पर तमाम बंदिशे भी लगा रही है लेकिन चुनाव के कारण उमडी भीड़ ने सरकार की सारी कोशिशों और बंदिशों पर पानी फेर दिया है।
गृहमंत्री ने इस रोड शो का वीडियो ट्वीट किया और कहा कि इस दौरान उमड़े लोगों की भीड़ से राज्य में भाजपा के लिए मिल रहे समर्थन को देखा जा सकता है। इतना ही नहीं गृहमंत्री अमित शाह ने इसके पहले उन्होंने कोलकाता के भवानीपुर में डोर-टू-डोर कैंपेन भी किया। उन्होंने घर-घर जा लोगों से मुलाकात की और वोट की अपील की।
बता दें कि यहां महिलाओं ने शाह के माथे पर तिलक लगाकर और शंख बजाकर उनका स्वागत किया. शाह ने घर घर जाकर लोगों को पार्टी की प्रचार सामग्री वितरित की और अपनी पार्टी के लिये समर्थन मांगा।

इस दौरान शाह ने हाथ जोड़कर स्थानीय निवासियों से ‘कमल चिन्हो मी वोट दीजिये’ यानी कमल को वोट देने की अपील की।
रुद्रनिल के अलावा तारकेश्वर सीट से भाजपा उम्मीदवार स्वप्न दासगुप्ता, पार्टी कार्यकर्ता और राज्य के नेता भी शाह के साथ मौजूद थे।

शाह ने वहां से जाने से पहले पत्रकारों से कहा कि मेरी बात लिख लीजिये. भाजपा अन्य सीटों की तरह ही भवानीपुर सीट पर भी बड़े अंतर से जीत दर्ज करने वाली है।

गृहमंत्री ने कहा, ‘बंगाल में तीन चरण का चुनाव हो गया है। मैं सभी मतदाताओं को अपील करता हूं कि सुरक्षित बंगाल, विकसित बंगाल, सोनार बांग्ला के लिए बाकी के पांच चरणों में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करिए। बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद कलकत्ता, उत्तर बंगाल के विकास, बंगाल की संस्कृति के लिए और बंगाल के समग्र विकास के लिए हम क्या करेंगे इसका भी रोडमैप लेकर हम बंगाल की जनता के सामने आए हैं। ममता दीदी का शासन ठीक नहीं है इसलिए हम उजागर करना चाहते हैं कि बंगाल की जनता तक सच्ची बात पहुंचे।’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.