पूर्व सांसद डॉक्टर रमेंद्र कुमार यादव का निधन, तेजस्वी समेत कई नेताओं नें व्यक्त किया शोक

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 15मई। पूर्व सांसद डॉक्टर रमेंद्र कुमार यादव ‘रवि’ का निधन हो गया। डॉक्टर रमेंद्र कुमार जदयू मीडिया प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप के पिता थे। शुक्रवार दोपहर 01:15 बजे राजेंद्र नगर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

बता दें कि डॉक्टर रमेंद्र कुमार यादव एक कुशल राजनेता और प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता थे। पूर्व सांसद के निधन के बाद सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं शोक संवेदना व्यक्त की है।
सीएम नीतीश ने अपने शोक संदेश में लिखा कि ‘डॉ. रमेन्द्र कुमार यादव ‘रवि’ एक कुशल राजनेता थे। बीएन मंडल विवि के संस्थापक कुलपति, प्रख्यात शिक्षाविद् और सहित्यकार थे। उन्होंने दर्जनों पुस्तकों की रचना की। उनके निधन से राजनीतिक, समाजिक और शैक्षणिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।
स्व. रवि जी ने वर्ष 1981 से 1989 तक मधेपुरा जिला के सिंघेश्वर विधानसभा से विधायक, 1989 से 1991 तक मधेपुरा से सांसद तथा 1992 से 2004 तक राज्यसभा सदस्य के रूप में राज्य के जनता की सेवा की। उनके असामयिक निधन की खबर सुनते ही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बिहार के राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.