लालू परिवार…आपदा का ट्विटर फैमली- जदयू के पूर्व मंत्री व पार्षद नीरज कुमार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 21मई। बिहार की राजनीति में इन दिनों हंगामा मचा हुआ है। हो भी क्यों ना विरोधी दल लगातार राज्य सरकार पर निशाने साधने का काम कर रहे है। लालू यादव के परिवार के 6 सदस्य लगातार ट्वीटर पर एक्टीव रहते है जिसको लेकर जदयू ने लालू परिवार को आपदा का ट्विटर फैमली करार दे दिया है। बता दें कि जदयू के पूर्व मंत्री व पार्षद नीरज कुमार ने पूरे लालू परिवार को आपदा का ट्विटर फैमली बताया है।

उन्होंने ने कहा कि, लालू यादव सहित उनका पूरा परिवार केवल ट्वीट करने में लगे रहते हैं। उनकी राजनीति यहीं से होती है, इसके साथ ही नीरज कुमार ने विवरण देते हुए कहा कि लालू परिवार 17 अप्रैल से 17 मई तक 737 ट्वीट और रीट्वीट किये हैं. सिर्फ 18 मई को 44 ट्वीट किया गया जबकि 19 मई से 20 मई दोपहर 1.30 बजे तक लालू परिवार में 125 ट्वीट कर डाले. अब तक लालू परिवार ने एक महीने के अंदर 906 ट्वीट और रीट्वीट किये हैं।
उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि इन्‍हें बिहार और बिहार के लोगों से कोई मतलब नहीं है, लेकिन केवल ट्वीट-ट्वीट खेलकर लोगों को गुमराह जरूरत करते रहते हैं।
नीरज कुमार ने कहा कि क्या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इतनी भी समझ नहीं है कि सरकार अपनी संपत्ति का टेकओवर क्यों और कैसे करेगी! उन्होंने तेजस्वी यादव को आपदा प्रबंधन अधिनियम पढऩे की सलाह दी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.